Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, विभागों से मांगी रिपोर्ट, कार्यों की होगी समीक्षा

Bihar News: बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद सरकार काफी एक्टिव नजर आ रही है. इसी बीच अब एनडीए की सरकार बिहार सरकार ने पिछली सरकार में राष्ट्रीय जनता दल कोटे से मंत्रियों को मिले विभागों की समीक्षा कराने का फैसला लिया है.

Bihar News: नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, विभागों से मांगी रिपोर्ट, कार्यों की होगी समीक्षा
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद सरकार काफी एक्टिव नजर आ रही है. इसी बीच अब एनडीए की सरकार बिहार सरकार ने पिछली सरकार में राष्ट्रीय जनता दल कोटे से मंत्रियों को मिले विभागों की समीक्षा कराने का फैसला लिया है. विभागों के कामों की समीक्षा के लिए शुक्रवार को मंत्रिमंडल सचिवालय की ओर से आदेश जारी किया गया है.





जानकारी के मुताबिक़, सरकार ने पथ निर्माण विभाग, स्वास्थ्य विभाग, नगर विकास एवं आवास विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग, खान एवं भूतत्व विभाग, लोक स्वास्थ्य अभियन्त्रण विभाग में किए गए कार्यों की समीक्षा का निर्णय लिया है. आदेश में कहा गया है कि 1 अप्रैल 2023 रो स्वास्थ्य विभाग, पथ निर्माण विभाग, नगर विकास एवं आवास विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग, खान एवं भूतत्व विभाग एवं लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग में पूर्व मंत्रियों के स्तर पर किये गये कार्यों एवं लिए गए निर्णयों की समीक्षा की जाए.

आदेश के अनुसार, यदि आवश्यक हो, तो उनमें संशोधन भी किया जाए. इस संबंध मे विभागीय मंत्री को संबंधित आदेशों की जानकारी दी जाए एवं मंत्री से आवश्यक निर्देश भी लिए जाएं. बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में किए गए कार्यों की जांच करवाने की घोषणा भी की थी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story