Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद, तस्कर गिरफ्तार

Bihar News: बिहार में पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है. बिहार के मुंगेर जिले में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अवैध हथियार समेत कई सामाग्री को जब्त किया है.

Bihar News: मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद, तस्कर गिरफ्तार
X
By Neha Yadav

बिहार में पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है. बिहार के मुंगेर जिले में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अवैध हथियार समेत कई सामाग्री को जब्त किया है. इस मामले में एक हथियार तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. यह मामला शामपुर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद कार्रवाई के लिए एक टीम का गठन किया गया. उसके बाद शामपुर थाना के मंदारे पहाड़ी पर एसटीएफ की एक टीम ने मिनी बंदूक कारखाने पर छापा मारा,

एसटीएफ ने इस कार्रवाई में भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण बरामद किया हैं। इसमें एक 5 देशी पिस्तौल, 2 अर्द्धनिर्मित देशी पिस्तौल, 10 मैगजीन, 1 ड्रिल मशीन, 5 बेस मशीन सहित हथियार बनाने में इस्तेमाल किये जाने वाले सामान बरामद किये गए. यही नहीं इस मामले में एक हथियार तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है जिसकी पहचान मिर्जापुर बरहद गांव निवासी मोहम्मद जाहिद के रूप में की गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story