Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: कमरा नंबर 215 की हैरान कर देने वाली घटना, पहले किया जमकर प्यार, फिर मुँह में मार दी गोली

Bihar News: मुजफ्फरपुर में एक युवक ने लड़की के मुंह में गोली मार दी. युवक पहले लड़की को होटल लेकर गया और फिर गोली मारने के बाद लड़की को कमरे में ही छोड़कर फरार हो गया. यह मामला मिठनपुरा थाना क्षेत्र का है.

Bihar News: कमरा नंबर 215 की हैरान कर देने वाली घटना, पहले किया जमकर प्यार, फिर मुँह में मार दी गोली
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई गोलीकांड ने सबको हैरान कर दिया. मुजफ्फरपुर में एक युवक ने लड़की के मुंह में गोली मार दी. युवक पहले लड़की को होटल लेकर गया और फिर गोली मारने के बाद लड़की को कमरे में ही छोड़कर फरार हो गया. यह मामला मिठनपुरा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक़ घटना मंगलवार की रात की है. यह पूरी वारदात कल्याणी-हरिसभा रोड स्थित मिठनपुरा थाना इलाके के होटल एलवी इंटरनेशनल के कमरा नंबर 215 में हुई. युवक का नाम इमरान अली बताया जा रहा है वहीँ लड़की ऑर्केस्ट्रा डांसर है. जिसे इमरान अली अपनी पत्नी बनाकर होटल लेकर गया. दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताकर होटल में कमरा बुक किया था. होटल के रजिस्टर में युवती का पता मालीघाट, जबकि युवक का केवल नाम इमरान अली, मुजफ्फरपुर लिखा गया है. उसके बाद युवती को चिकन लॉलीपॉप खिलाया. कुछ देर सब सही था . फिर अचानक युवती के मुँह में बन्दुक डाली और गोली मार दी. गोली मारने के बाद आरोपी युवती को कमरे में ही छोड़कर फरार हो गया.

युवती जैसे - तैसे कमरे का दरवाजा खोलकर ग्राउंड फ्लोर पर रिसेप्शन एरिया तक पहुंच गई. इस बात की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लड़की के जबड़े में गोली लगी है. जबड़े में गोली लगने के कारण वह कुछ बोल नहीं पा रही है. वहीँ घटनास्थल पर पिस्तौल बेड पर पड़ी मिली, जिसके मैग्जीन में तीन गोलियां लोड थीं. एक खोखा फर्श पर पड़ा मिला. जानकारी के मुताबिक़ युवती पहले भी लड़के के साथ उस होटल में जा चुकी है. अभी फिलहाल मामले की जांच जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story