Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: जांच से बचने के लिए विभाग के टीम पर हमला, पिकअप चालक ने गाड़ी से कुचला, 1 की मौत, 2 घायल

Bihar News: बिहार के अरवल जिले में उत्पाद विभाग की टीम पर हमले की कोशिश की गयी है. जिससे दो जवान घायल हो गए है

Bihar News: जांच से बचने के लिए विभाग के टीम पर हमला, पिकअप चालक ने गाड़ी से कुचला, 1 की मौत, 2 घायल
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार के अरवल जिले में उत्पाद विभाग की टीम पर हमले की खबर सामने आयी है. जिससे दो जवान घायल हो गए है. शुक्रवार की रात को वाहनों की जांच कर रही उत्पाद विभाग की टीम से बचने के लिए पिकअप वैन चालक ने उत्पाद विभाग की टीम के गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से चालक की मौत हो गयी जबकि जवान घायल हो गए. हादसा अरवल-सहार पुल के पास हुआ है.

जानकारी के मुताबिक़, शुक्रवार की रात अरवल-सहार पुल के पास उत्पाद विभाग की टीम वाहनों की जांच कर थी. इसी दौरान पिकअप वैन नेवारी (पुआल) लादकर औरंगाबाद से भोजपुर जा रही थी. जिसे उत्पाद विभाग की टीम ने रुकने को कहा. टीम के कुछ जवान अपने वाहन से उतरकर पिकअप वैन की तरफ जाने लगे. तभी वैन चालक ने अपने गाड़ी की रफ़्तार बढ़ा दी. और वैन की तरफ आ रहे टीम के दो जवानो पर गाड़ी चला दी. इतना ही उत्पाद विभाग की टीम के गाड़ी को भी टक्कर मार दी. जिससे उत्पाद विभाग के चालक की मौत हो गई और दो जवान घायल हो गए.

मृतक चालक की पहचान करपी थाना क्षेत्र के बेलखारी गांव निवासी आनंद कुमार के रूप में हुई है. घायलों की पहचान मोतिहारी जिले के रामपुर चौरम थाना क्षेत्र के बकया इंग्लिश गांव निवासी होमगार्ड जवान दिनेश कुमार और स्कैनर विवेक कुमार के रूप में हुई हैं. आपको बता दें पुलिस ने घायल पिकअप वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया है. फ़िलहाल मामले की छानबीन जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story