Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: घर में घुसा तेंदुआ, महिला ने कमरे में किया बंद, फिर हुआ ये ... देखें वीडियो

Bihar News: बिहार के रोहतास जिले में तेंदुआ आने से हड़कंप मच गया. रोहतास जिले के डेहरी शहर में मंगलवार को घर में तेंदुआ वहां घुस आया.

Bihar News: घर में घुसा तेंदुआ, महिला ने कमरे में किया बंद, फिर हुआ ये ... देखें वीडियो
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार के रोहतास जिले में तेंदुआ आने से हड़कंप मच गया. रोहतास जिले के डेहरी शहर में मंगलवार को घर में तेंदुआ वहां घुस आया. बताया जा रहा है देर शाम जंगली इलाके से शहर के रिहायशी इलाके में एक तेंदुआ वहां घुस आया. यह घटना जगजीवन कॉलेज के पास का इलाका है.

जानकारी के मुताबिक़, डेहरी के जगजीवन कॉलेज के पास लाला कॉलोनी में सेवानिवृत्त शिक्षिका शशिप्रभा के घर में तेंदुआ घुस गया. जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने साहस और सूझबूझ का के साथ तेंदुए को एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद घर से बाहर निकाल आये. उन्‍होंने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस व वन विभाग को दी. बताया जा रहा है तेंदुए के डर से घर की महिला बहोश हो गयी है. जिसका इलाज कराया जा रहा है.

परिवार के सदस्य कॉलोनी निवासी एन. पांडे ने कहा, "ठंड के मौसम के कारण हम घरों के अंदर रह रहे थे. अचानक हमने इलाके में एक तेंदुए के घूमने के बारे में सुना। जब हमने बाहर जाने और अधिक जानने के लिए दरवाजा खोला, तो तेंदुआ शशिप्रभा के घर में घुस गया. मैं जंगली तेंदुआ को एक कमरे में बंद करने में कामयाब रहा और स्थानीय प्रशासन को सूचित किया."

जानकारी मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस व वन विभाग की टीम वहीं मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारी तेंदुआ को रेस्कयू ओपरेशन शुरू कर दिया. तेंदुए को जाल और शूटगण से निकालने का प्रयास किया. जिसके बाद तेंदुए को पकड़ लिया गया. वन्यजीव विभाग के रोहतास क्षेत्र के अधिकारी का कहना है कि डेहरी के चारों ओर घने जंगल हैं और ऐसा लगता है कि जंगली तेंदुआ भोजन और पानी की तलाश में बाहर निकली है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story