Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: दिल्ली के लिए रवाना हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री से राज्य के लिए विशेष पैकेज की कर सकते हैं मांग

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. बता दें एनडीए में शामिल होने के बाद आज उनकी प्रधानमंत्री से पहली मुलाक़ात है.

Bihar News: दिल्ली के लिए रवाना हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री से राज्य के लिए विशेष पैकेज की कर सकते हैं मांग
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. बता दें एनडीए में शामिल होने के बाद आज उनकी प्रधानमंत्री से पहली मुलाक़ात है. साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे. वहीँ आज वह भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से भी मिल सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक़, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान सीएम नीतीश कुमार बिहार के लिए विशेष पैकेज की मांग कर सकते हैं. इस मुलाकात के दौरान बिहार के विकास से जुड़े कई मुद्दे पर चर्चा होगी. वहीँ बिहार विधानसभा का बजट सत्र 12 फरवरी से आरंभ होना है. प्रधानमंत्री से से आज इस विषय पर भी आज चर्चा होगी.





Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story