Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: डिप्टी CM सम्राट चौधरी ने संभाला वित्त विभाग का पदभार, मंत्री संग बजट पर की चर्चा

Bihar News: बिहार में नई सरकार बनने के बाद आज डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने वित्त मंत्रालय का पदभार संभाल लिया. सम्राट चौधरी मंगलवार को सचिवालय स्थित वित्त विभाग कार्यालय पहुंचे और पदभार ग्रहण किया

Bihar News: डिप्टी CM सम्राट चौधरी ने संभाला वित्त विभाग का पदभार, मंत्री संग बजट पर की चर्चा
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार में नई सरकार बनने के बाद आज डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने वित्त मंत्रालय का पदभार संभाल लिया. सम्राट चौधरी मंगलवार को सचिवालय स्थित वित्त विभाग कार्यालय पहुंचे और पदभार ग्रहण किया. इस दौरान विभागीय पदाधिकारियों ने पुष्पगुच्छ देकर कार्यालय कक्ष में उनका स्वागत किया. सम्राट चौधरी ने पदभार ग्रहण करने के बाद वित्त मंत्री ने विभागीय पदाधिकारियों के साथ बजट पर विस्तृत चर्चा भी की.

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी कहा "बिहार में नई सरकार के गठन के बाद सबसे बड़ी चुनौती अपने संसाधनों को बढ़ाने की है. बजट में हमारी हिस्सेदारी कम होती है लेकिन भारत सरकार से जो सहयोग मिलता है तो वह बजट बड़ा हो जाता है. उन्होंने कहा कि आगे हम वित्तीय प्रबंधन कैसे अच्छे तरीके से करें, इसको लेकर काम किया जाएगा। आर्थिक संसाधन कम रहते हुए भी बिहार आगे बढ़ रहा है. उन्होंने भरोसा दिया कि जो जिम्मेदारी मिली है उस तरफ हम काम करते रहेंगे."





Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story