Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: डिप्टी सीएम की गाड़ी के आगे कूदी छात्रा, हुई बेहोश, जाने क्या है वजह

Bihar News: बिहार में एसटीईटी परीक्षा को लेकर अभ्यर्थी नाराजगी जता रहे हैं. राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बीच एक छात्रा बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी की कार के सामने कूद गई.

Bihar News: डिप्टी सीएम की गाड़ी के आगे कूदी छात्रा, हुई बेहोश, जाने क्या है वजह
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार में एसटीईटी परीक्षा को लेकर अभ्यर्थी नाराजगी जता रहे हैं. राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बीच एक छात्रा बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी की कार के सामने कूद गई. हालांकि कोई घटना नहीं हुई. लेकिन इससे उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी. यह घटना बिस्कोमान भवन के पास की है.

दरअसल, शिक्षा मंत्रालय ने एसटीईटी में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को राज्य में शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण के लिए आवेदन पत्र भरने की अनुमति नहीं दी. जिसे लेकर छात्र बिस्कोमान भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. लड़की भी अन्य छात्रों के साथ राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही थी. इसी बीच उन्होंने चौधरी के काफिले को रोकने की कोशिश की. और छात्रा उनकी कार के सामने कूद गई. बताया जा रहा है छात्रा को चोटें आईं है. वहीँ कुछ समय बाद बेहोश हो गई.

घटना के बाद उपमुख्यमंत्री कार से उतरे. और एसटीईटी के लिए प्रदर्शन कर रहे छात्रों से बातचीत की. उन्होंने लड़की को बचाने में भी मदद की. उपमुख्यमंत्री चौधरी का कहना है छात्रों की बात शिक्षा विभाग तक पहुंचाएंगे और उनकी शिकायतों का समाधान करने के लिए कहेंगे.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story