Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: CM नीतीश कुमार को धमकी देने वाला गिरफ्तार, कहा "BJP से अलग हो जाएं, वर्ना बम से उड़ा देंगे"

Bihar News: बिहार सियासी हलचल के बीच एक बड़ी खबर आई है. बीते महीने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. धमकी देने वाले आरोपी को कर्नाटक से गिरफ्तार कर लिया गया है

Bihar News: CM नीतीश कुमार को धमकी देने वाला गिरफ्तार, कहा BJP से अलग हो जाएं, वर्ना बम से उड़ा देंगे
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार सियासी हलचल के बीच एक बड़ी खबर आई है. बीते महीने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. धमकी देने वाले आरोपी को कर्नाटक से गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें व्हाट्सएप पर मैसेज और ऑडियो क्लिप भेजकर धमकी दी गयी थी. जिसमें मुख्यमंत्री को भाजपा से अलग होने की चेतावनी दी गयी थी.

जानकारी के मुताबिक़, इस मामले की जांच आर्थिक अपराध इकाई को सौपी गयी थी. जांच के दौरान जिस मोबाइल नंबर से नीतीश कुमार के लिए डीजीपी को धमकी मिली थी. उस नंबर को ट्रैक किया गया. जिसके बाद आरोपी का लोकेशन कर्नाटक में मिला. बिहार पुलिस की टीम ने कर्नाटक के देवनगिरि जिले पहुंचकर आरोपी से पूछताछ कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने बताया गरीबी और बेरोजगारी से तंग आ गया था, इसी बीच नितीश कुमार ने पार्टी बदल ली जिससे गुस्से में आकर उसने धमकी दी. गिरफ्तार आरोपी सोनू पासवान समस्तीपुर जिले का रहने वाला है. आरोपी सोनू कर्नाटक में यहां बीएनएम हाईटेक एग्रो इंडस्ट्रीज राइस मिल में बोरी सिलाई का काम करता है.

बता दें बीते 30 जनवरी को बिहार के पुलिस महानिदेशक आरएस भट्ठी के फ़ोन पर व्हाट्सएप पर धमकी भरा ऑडियो क्लिप भेजा गया था. जिसमे आरोपी ने कहा था "मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कह दीजिए कि वो बीजेपी से अलग हो जाएं, वर्ना उनको बम से उड़ा देंगे और उनके विधायकों को भी जान से मार देंगे." जिसके बाद इस मामले को जांच के लिए आर्थिक अपराध इकाई को सौंप दिया गया था.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story