Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: बिहार विधान पार्षद के सीएए पर बयान को जदयू प्रवक्ता ने बताया 'निजी'

Bihar News: बिहार में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर जदयू के विधान पार्षद खालिद अनवर के बयान पर जदयू के प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने सफाई दी है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि यह एक विधान पार्षद का निजी बयान हो सकता है।

Bihar News: बिहार विधान पार्षद के सीएए पर बयान को जदयू प्रवक्ता ने बताया निजी
X
By sangeeta

Bihar News: । बिहार में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर जदयू के विधान पार्षद खालिद अनवर के बयान पर जदयू के प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने सफाई दी है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि यह एक विधान पार्षद का निजी बयान हो सकता है।जदयू के विधान पार्षद खालिद अनवर ने कहा था कि बिहार में सीएए लागू नहीं होगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के बिहार में रहते चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा था कि बिहार में सीएए और एनआरसी की जरूरत नहीं है।विधान पार्षद के इस बयान पर जदयू के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने सफाई देते हुए खालिद अनवर की भूमिका पर ही सवाल उठा दिए। उन्होंने कहा कि पार्टी में उनकी क्या भूमिका है।उन्होंने कहा कि सीएए पर उनका यह निजी बयान हो सकता है।

उन्होंने कहा कि पार्टी का स्टैंड राष्ट्रीय प्रवक्ता के.सी. त्यागी ने पिछले दिनों साफ करते हुए कहा था कि इस कानून के तहत किसी की भी नागरिकता समाप्त नहीं की जाएगी। इस कानून में तीन देशों के अल्पसंख्यक हैं, जो 2014 से पहले यहां के नागरिक हैं सिर्फ उन्हीं को नागरिकता दी जाएगी। ये लोकसभा और राज्यभा दोनों से पास हो चुका है। ये कानून बन चुका है।उन्होंने स्पष्ट कहा कि राष्ट्रीय प्रवक्ता का बयान पार्टी का बयान होता है और वह महत्वपूर्ण है।

Next Story