Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News : बिहार में राजद के वोटबैंक में सेंध लगाने में जुटी भाजपा, 'मिशन यादव' को लेकर एमपी के सीएम पहुंचेंगे पटना

Bihar News : बिहार में राजद के वोटबैंक में सेंध लगाने में जुटी भाजपा, मिशन यादव को लेकर एमपी के सीएम पहुंचेंगे पटना
X
By sangeeta

Bihar News 10 जनवरी । बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुकी है। इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी रणनीति को जमीन पर उतारना शुरू कर दिया है।

इसी रणनीति के तहत भाजपा की नजर राजद के वोटबैंक पर है। राजद का कोर वोटबैंक यादव समाज को माना जाता है। अब, भाजपा 'मिशन यादव' के तहत इसी वोटबैंक में सेंध लगाने की तैयारी में है।

मध्य प्रदेश में जीत के बाद भाजपा ने जब मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया था तभी माना जा रहा था कि इनके जरिए भाजपा बिहार में यादवों के वोटबैंक में सेंध लगाने की कोशिश करेगी। भाजपा अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को बिहार की सियासत में उतारने की तैयारी में है।

पार्टी के वरिष्ठ यादव नेताओं की ओर से श्रीकृष्ण चेतना मंच के बैनर तले मोहन यादव का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। यादव के स्वागत के लिए भाजपा के नेता पुरजोर तैयारी में जुटे हैं। भाजपा के सूत्रों का कहना है कि इस कार्यक्रम में प्रदेश के सभी जिलों के यादव समाज के बड़े चेहरों को आमंत्रित किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने बिहार दौरे पर भाजपा कार्यालय भी पहुंचेंगे और इस्कॉन मंदिर भी जाने की संभावना है।

भाजपा के एक नेता का कहना है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव के पहले बिहार दौरे पर आते रहेंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की कमान संभालने के बाद मोहन यादव का यह पहला बिहार दौरा होगा।

Next Story