Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: बिहार में प्रधानाध्यापक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी...

Bihar News: बिहार में प्रधानाध्यापक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी...
X

goli News 

By Sandeep Kumar Kadukar

Bihar News: बेतिया। बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के मटियारिया थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, राजकीय प्राथमिक विद्यालय हाजीटोला उर्दू के प्रधानाध्यापक लाल बाबू सिंह की गुरुवार देर शाम करीब नौ बजे अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि मृतक सिंह अपने गांव लछनौता स्थित अपनी दवा दुकान पर बैठे थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग एकत्रित हुए और सिंह को स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना के बाद मटियारिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पश्चिमी चंपारण के पुलिस अधीक्षक अमरकेश डी. ने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। घटना के पीछे का कारण पूर्व का विवाद बताया जा रहा है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story