Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: भागलपुर नाथनगर स्टेशन पर चली गोली, प्लेटफॉर्म 1 पर 2 युवकों की हत्या

Bihar News: बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधियों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दिया है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है

Bihar News: भागलपुर नाथनगर स्टेशन पर चली गोली, प्लेटफॉर्म 1 पर 2 युवकों की हत्या
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधियों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दिया है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. भागलपुर में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की रात को नाथनगर रेलवे स्टेशन पर दो युवकों गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. यह मामला ललमटिया थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक कुंडी टोला निवासी 17 वर्षीय प्रिंस कुमार रोज अपने दोस्त के साथ ऑनलाइन गेम खेल नाथनगर स्टेशन जाता था. हमेशा की तरह बुधवार रात भी प्रिंस अपने घर से खाना खाकर गेम खेलने के लिए निकला था. इसी दौरान रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म संख्या एक अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है गोली उसके कंधे पर लगी है. बताया जाता है कि शव प्लेटफॉर्म के बीच रेलवे ट्रैक पर पड़ी थी. इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

वहीँ, दूसरी तरफ प्रिंस कुमार के साथ रहे नूरपुर निवासी युवक शेखर कुमार को भी गोली मार दी गई. शेखर कुमार को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया. जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. फिलहाल अभी दोनों के हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है. भागलपुर (नगर) पुलिस अधीक्षक अमित रंजन ने गुरुवार को बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। प्रथम दृष्ट्या यह गेम से जुड़ा मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story