Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: भागलपुर में विवाद : माँ सरस्वती की मूर्ति पर पत्थर फेंकने से दो समुदायों में झड़प

Bihar News:

Bihar News: भागलपुर में विवाद : माँ सरस्वती की मूर्ति पर पत्थर फेंकने से दो समुदायों में झड़प
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार के भागलपुर में शुक्रवार को मां सरस्वती की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान हंगामा हो गया. दो समुदायों के बीच जबरदस्त झड़प हो गयी. उसके बाद जमकर पथराव हुआ. जिसमें करीब 12 लोग बुरी तरह घायल हो गए . वहीँ दरभंगा में प्रतिमा के विसर्जन के दौरान विवाद हो गया.यह मामला लोदीपुर थाना क्षेत्र का है

जानकारी के मुताबिक़, तहबलपुर मध्य विद्यालय में सरस्वती की प्रतिमा स्थापित की गई थी. मां सरस्वती के प्रतिमा विसर्जन के लिए गंगटा नदी लाया जा रहा था. उसी दौरान कुछ लोगों ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर पत्थर फेंक दिया. पत्थरबाजी के बाद प्रतिमा का हाथ टूट गया. जिसके बाद विवाद शुरू हो गया. दोनो पक्षों में जमकर पथरबाजी हुई. वहीँ कुछ लोगों ने फायरिंग भी की. साथ ही कई दुकानों में तोड़फोड़ भी की गई है.

सुचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया गया. झड़प में करीब 12 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. इलाके में शान्ति बनाये रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया. वहीँ पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. जल्द ही आरोपी का परता लगाकर कार्रवाई की जायेगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story