Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: बेटी-दामाद और नातिन की गोली मारकर हत्या, घर से भागकर की थी लव मैरिज, जानिए पूरा मामला

Bihar News: बेटी-दामाद और नातिन की गोली मारकर हत्या, घर से भागकर की थी लव मैरिज, जानिए पूरा मामला
X
By Sandeep Kumar Kadukar

पटना। बिहार से एक खौफनाक घटना सामने आई है। बेटी की लव मैरिज से नाराज पिता और भाई ने मिलकर दामाद, बेटी और 18 माह की मासूम की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना भागलपुर की है। मृतकों में चंदा कुमारी, चंदन कुमार और बेटी रौशनी कुमारी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र स्थित नवटोलिया की है। आज से दो वर्ष पूर्व नवटोलिया निवासी पप्पू सिंह की बेटी चंदा कुमारी ने पड़ोस में रहने वाले सेवानिवृत शिक्षक गणेश प्रसाद सिंह के पुत्र चंदन कुमार से लव मैरिज शादी कर ली थी। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से पसंद करते थे और शादी करके एक साथ रहना चाहते थे। लेकिन इन दोनों की नजदीकियां परिवार के लोगों को पसंद नहीं थी। चंदा के पिता पप्पू सिंह ने कई बार लड़के को मिलने जुलने से रोका भी था। इसके बाद भी दोनों छुप छुपकर मिलते रहे। फिर एक दिन परिजनों को बिना बताए दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली।

इस दौरान उन्हें डेढ़ साल की एक बेटी भी हुई थी। एक महीना पहले ही चंदन की मां बालिका देवी बीमार पड़ गई। इस बात की जानकारी मिलने पर चंदन अपने परिवार के साथ घर आने लगा और फिर मिलकर चला जाता था।

घटना वाले दिन आज फिर वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर आया था। अपने माता-पिता से मिलकर वह जैसे ही जाने लगा, पप्पू सिंह अचानक उसपर रॉड से हमला कर दिया। थोड़ी देर बाद पप्पू सिंह का बेटा वहां बंदूक लेकर आया और अपने जीजा चंदन,बहन चंदा और 18 माह की भांजी को गोली मार दिया। इस घटना में तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हत्या के आरोपी फरार है, जिनकी तलाशी की जा रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story