Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: बहू को ससुर से हुआ प्यार, थाने में पुलिसकर्मियों ने करा दी शादी...कुछ समय पहले ही हुई थी पति की मौत

Bihar News: विधवा का दिल अपने ससुर पर आ गया और दोनों काफी करीब आ गए। जब इस रिश्ते की जानकारी रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों को हुई तो विरोध शुरू हो गया। महिला के परिजन लगातार इस रिश्ते को तोड़ने का दबाव बना रहे थे।

Bihar News: बहू को ससुर से हुआ प्यार, थाने में पुलिसकर्मियों ने करा दी शादी...कुछ समय पहले ही हुई थी पति की मौत
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Bihar News गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र से एक चौकाने वाली शादी का मामला सामने आया है, जहां विधवा बहू को अपने ही चचेरे ससुर से प्रेम हो गया। रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने जब इस संबंध का विरोध किया तो मामला थाना पहुंच गया। बाद में थाना परिसर स्थित मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई।

यह पूरा मामला भोरे थाना क्षेत्र के दुबवलिया गांव का है, जहां एक युवक की छह माह पहले एक दुर्घटना में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद उसकी पत्नी के सामने चार बच्चों की परवरिश की समस्या आ गई। वह इस समस्या से लड़ रही थी, तभी उसके चचेरे ससुर ने मदद का हाथ बढ़ाया।

इसी बीच विधवा का दिल अपने ससुर पर आ गया और दोनों काफी करीब आ गए। जब इस रिश्ते की जानकारी रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों को हुई तो विरोध शुरू हो गया। महिला लगातार अपने चचेरे ससुर पर शादी का दबाव बना रही थी। महिला के परिजन लगातार इस रिश्ते को तोड़ने का दबाव बना रहे थे।

रविवार को यह मामला थाना पहुंच गया। थाना पुलिस ने भी काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन, जब बात नहीं बनी तो शाम को थाना परिसर स्थित मंदिर में ही दोनों की शादी करा दी गई।इस शादी से महिला काफी खुश है। उसने कहा कि उसे जीवन का आसरा मिल गया। भोरे के थाना प्रभारी अनिल कुमार कहते हैं कि थाना परिसर में मंदिर है, जहां दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों को घर भेज दिया गया।






Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story