Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: बच्चियों के साथ दुष्कर्म, नहीं पकड़ पाई आरोपियों को पुलिस, पहचान बताने वालों को मिलेगा 50 हजार का इनाम...

Bihar Crime News: बिहार में दलित महिला के साथ दरिंदगी, दलित महिला के ऊपर किया पेशाब, निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा
X

crime

By Sandeep Kumar Kadukar

पटना। पटना के फुलवारीशरीफ के एक गांव में दो बच्चियों से दुष्कर्म और उसमे से एक बच्ची हत्या करने वाले अपराधी की जानकारी देने वालों के लिए पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा है।

पुलिस ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की जानकारी देने वालों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की गई है।जानकारी देने वाले के नाम और पता गुप्त रखा जाएगा।

इधर, बच्ची से दुष्कर्म व हत्या मामले में एसएसपी राजीव मिश्रा ने लापरवाही पाए जाने पर फुलवारीशरीफ थाने में तैनात एएसआई नरेश प्रसाद सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। फुलवारीशरीफ में गांव की दो बच्चियों के साथ हुई घटना से स्थानीय लोगों में खासा रोष है। गुरुवार को महिलाओं ने संदिग्ध लोगों के घरों और पुलिस टीम पर पथराव भी किया था।

इधर, इसे लेकर अब सियासत भी गर्म है। भाजपा ने अल्टीमेटम दे रखा है कि अगर 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो भाजपा आंदोलन का रास्ता अख्तियार करेगी। सरकार की सहयोगी पार्टी भाकपा माले ने भी अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story