Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News : अगर पेशकश की गई तो जद-यू विधायक रिश्‍वत लेने से हिचकेंगे नहीं

Bihar News : बिहार में जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बुधवार को कहा कि अगर कोई उन्हें रिश्‍वत देता है तो उन्हें रिश्‍वत लेने में कोई झिझक नहीं होगी।

Bihar News : अगर पेशकश की गई तो जद-यू विधायक रिश्‍वत लेने से हिचकेंगे नहीं
X
By yogeshwari varma

Bihar News 1 फरवरी । बिहार में जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बुधवार को कहा कि अगर कोई उन्हें रिश्‍वत देता है तो उन्हें रिश्‍वत लेने में कोई झिझक नहीं होगी।

मंडल ने नौकरी के बदले जमीन मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ ईडी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए भागलपुर में मीडियाकर्मियों से कहा, “अगर कोई मुझे 5 करोड़ रुपये देता है और इसे रखने के लिए कहता है, तो मैं इसमें देरी नहीं करूंगा। एक मिनट में पैसे स्वीकार कर लूंगा। मैं लक्ष्मी को अपने घर में आने से क्यों मना करूंगा? मुझे ईडी या किसी और से कोई डर नहीं है।”.

उन्‍होंने कहा, “लालू प्रसाद के बच्चों को जिस तरह से दंडित किया गया, वह अच्छा नहीं है। मेरा दृढ़ विश्‍वास है कि लालू यादव या राबड़ी देवी रिश्‍वत लेने के दोषी हो सकते हैं, लेकिन उनके बच्चे नहीं। उनकी गलती क्या है? इस मामले में तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद के बच्‍चों को बेवजह फंसाया गया है, वे निर्दोष हैं।''

मंडल के बयान के उलट जेडीयू और भाजपा के नेता ईडी की कार्रवाई को सही ठहरा रहे हैं।

ईडी के अधिकारियों ने सोमवार को लालू प्रसाद से 10 घंटे, उसके बाद मंगलवार को तेजस्वी यादव से आठ घंटे और बुधवार को राबड़ी देवी से कई घंटे पूछताछ की।

केंद्रीय एजेंसी का कहना है कि वह लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती और बेटे तेज प्रताप यादव से भी पूछताछ करेगी।


Next Story
null