Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Lok Sabha 2nd Phase Voting: बिहार में दूसरे चरण में आज 5 सीटों पर मतदान, पप्पू यादव की होगी अग्निपरीक्षा

Bihar Lok Sabha 2nd Phase Voting: देश में लोक चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है. बिहार में पांच लोकसभा सीटों पर शुक्रवार सुबह 6 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है

Bihar Lok Sabha 2nd Phase Voting: बिहार में दूसरे चरण में आज 5 सीटों पर मतदान, पप्पू यादव की होगी अग्निपरीक्षा
X
By Neha Yadav

Bihar Lok Sabha 2nd Phase Voting: देश में लोक चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है. बिहार में पांच लोकसभा सीटों पर शुक्रवार सुबह 6 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है. 5 सीटों किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका में वोटिंग हो रही है. इन सीटों पर 93.96 लाख से ज्यादा मतदाता मतदान करेंगे.

बता दें जिन 5 सीटों पर मतदान हो रहा है वो सभी हॉट सीट की लिस्ट में हैं. सबसे ज्यादा चर्चे में पप्पू की पूर्णिया लोकसभा सीट. दरअसल पूर्णिया से कांग्रेस नेता पप्पू यादव निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. तो वहीँ महागठबंधन की तरफ से बीमा भारती मैदान में उत्तरी हैं. और जेडीयू की ओर से वर्तमान सांसद संतोष कुमार कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में पूर्णिया सीट पर कड़े की टक्कर होने वाली है.

वहीँ किशनगंज लोकसभा सीट कांग्रेस के मौजूदा सांसद मोहम्मद जावेद मैदान में उतरे है. मोहम्मद जावेद को जदयू के मास्टर मुजाहिद आलम और एआईएमआईएम के अख्तरुल ईमान टक्कर देने वाले हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story