Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मचा कोहराम, पीने से 8 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर, डीएम-एसपी मौके पर मौजूद

Bihar Hooch Tragedy: सिवान और छपरा जिले में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हो गयी है. कई लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है. वहीं बताया जा कई लोगों के आंखों की रोशनी चली गयी है.

Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मचा कोहराम, पीने से 8 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर, डीएम-एसपी मौके पर मौजूद
X
By Neha Yadav

Bihar Hooch Tragedy: बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहाँ सिवान और छपरा जिले में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हो गयी है. कई लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है. वहीं बताया जा कई लोगों के आंखों की रोशनी चली गयी है.

छपरा में सात की गयी जान

जानकारी के मुताबिक़, पहली घटना सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र की है. यहाँ जहरीली शराब से 7 लोगों की मौत हुई है. भगवानपुर थाना क्षेत्र के कौड़िया वैश्य टोला, माघर और बेलासपुर में मंगलवार की रात सात लोगों की जान चले गयी है. मृतकों की पहचान कौड़िया वैश्य टोला के अरविंद सिंह (40 वर्ष), रामेंद्र सिंह (30 वर्ष), माघर पोखरा निवासी संतोष महतो (35 वर्ष), मुन्ना कुमार (32 वर्ष), कौड़िया वैश्य टोला के रविंद्र सिंह के अलावा अन्य मृतकों में विलासपुर और सरसैया के ग्रामीण के रूप में हुई है.

घटना को लेकर ने बताया कि अरविंद सिंह के परिजन ने की देर रात ही आनन फानन में अन्तिम संस्कार कर दिया गया है. जबकि दो के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह सामने आ पाएगी. वही कुछ लोगो का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनकी हालत गंभीर बताए जा रही है. कई लोगो की आँखों की रोशनी जाने की खबर है.

मामले की सूचना मिलते ही डीएम मुकुल कुमार गुप्ता और एसपी अमितेश कुमार घटना की जानकारी ली.इसके साथ ही महाराजगंज के एसडीएम और एसडीपीओ घटना स्थल पर पहुंच पर मामले की जांच में जुट गए हैं. अधिकारियों का कहना है दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

सारण में एक मौत

दूसरी घटना, सारण जिले की है, यहाँ शराब पीने से यहाँ तीन लोगों ने मंगलवार की रात शराब पी थी. शराब पीने के बाद इनकी तबियत बिगड़ने लगी. जिसके बाद देर रात इन्हे सदर अस्पताल में भर्ती कार्या गया था. जिनमे से एक की मौत हो गयी.

छपरा एएसपी राकेश कुमार का कहना है, प्राथमिक जांच से पता चला है नशीली पदार्थ के सेवन से मौत हुई है. हालाँकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story