Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Flood News: सुपौल में कोसी नदी में पलटी नाव, 15 से ज्यादा लोग डूबे, चारों ओर मची चीख - पुकार

Bihar Flood News: सुपौल के कोसी नदी में एक नाव पलट गई. जिसमे करीब 20 लोग सवार थे.

Bihar Flood News: सुपौल में कोसी नदी में पलटी नाव, 15 से ज्यादा लोग डूबे, चारों ओर मची चीख - पुकार
X
By Neha Yadav

Bihar Flood News: बिहार के 16 जिलों में लाखों लोग इस वक्त बाढ़ संकट से जूझ रहे हैं. हर बाढ़ का संकट गहराया हुआ है. नदियां, नाले, तालाब व गड्ढे आदि लबालब भरे हुए हैं. रोज डूबने की घटनाएं भी सामने आ रही है. बाढ़ के गंभीर हालात के आज एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. सुपौल के कोसी नदी में एक नाव पलट गई. जिसमे करीब 20 लोग सवार थे.

जानकारी के मुताबिक़, घटना सुपौल के किशनपुर थाना क्षेत्र की है. शुक्रवार की सुबह एक छोटी नाव से लोग सी नदी को पार कर रहे थे. नाव पर करीब 20 लोग सवार थे. नदी का बहाव तेज था. जिस वजह से नाव अनियंत्रित हो गयी और पलट गई. नदी के तेज बहाव में नाव बह गई. सभी लोग नदी में बहने लगे.

बाढ़ में लोगों को राहत पहुंचाने के लिए बाढ़ राहत शिविर में जा रहे आपदा मित्रो की नजर इनपर पड़ी. आपदा मित्र ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू शुरू किया. जिसके बाद सभी लोगों को बचा लिया गया. हालाँकि नाव् बह गयी. जिसकी तलाश की जा रही है.

घटना को लेकर आपदा मित्र मो. समीउल्लाह ने बताया कि समीउल्लाह और उनकी टीम कटिंग होकर सुजानपुर स्थित बाढ़ राहत शिविर में जा रहे थे. उन्होंने हादसे को होते हुए देखा. नाव पर क्षमता से अधिक लोग सवार थे. जिस वजह से यह हादसा हुआ है. वही हादसे की सूचना अंचलाधिकारी सुशीला कुमारी और बीडीओ को दी गई.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story