Begin typing your search above and press return to search.

Bihar DEO Transfer News: केके पाठक के आदेश पर 20 डीईओ का हुआ ट्रांसफर, देखें लिस्ट

Bihar DEO Transfer News: केके पाठक के आदेश पर ने शनिवार को बिहार में बड़े संख्या में जिला शिक्षा पदाधिकारियों (डीईओ) का तबादला कर दिया है. शिक्षा विभाग ने जिला शिक्षा पदाधिकारियों के तबादले की सूची जारी की है.

Bihar DEO Transfer News: केके पाठक के आदेश पर 20 डीईओ का हुआ ट्रांसफर, देखें लिस्ट
X
By Neha Yadav

Bihar DEO Transfer News: बिहार में स्कूलों की टाइमिंग को लेकर राज्य शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक अपने ही आदेश पर अड़े हुए हैं. इसी बीच शनिवार को केके पाठक के आदेश पर ने शनिवार को बिहार में बड़े संख्या में जिला शिक्षा पदाधिकारियों (डीईओ) का तबादला कर दिया है. शिक्षा विभाग ने जिला शिक्षा पदाधिकारियों के तबादले की सूची जारी की है.

शिक्षा विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार, किशनगंज के डीईओ सुभाष कुमार गुप्ता को प्रशासनिक कारणों से स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक जिला शिक्षा पदाधिकारी, गोपालगंज के पद पर पदस्थापित किया गया है। जबकि, अररिया के डीईओ राज कुमार को नालंदा, रोहतास के डीईओ संजीव कुमार को पूर्वी चम्पारण के डीईओ की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीँ स्थानांतरित अधिकारियों को तीन दिनों के भीतर स्थानांतरित स्थान पर योगदान करने के लिए कहा गया है.

इन जिला पदाधिकारियों का हुआ तबादला (District Officials Transfer List)


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story