Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र में कमरे में प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से सनसनी! जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के पारु थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक घर के कमरे से एक युवती और युवक का शव बरामद किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र में कमरे में प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से सनसनी! जांच में जुटी पुलिस
X
By Npg

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के पारु थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक घर के कमरे से एक युवती और युवक का शव बरामद किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। प्रथम दृष्ट्या पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है। पुलिस के मुताबिक, कसबा टोला गांव के नवल साह के घर के अन्दर एक रुम में उसकी बेटी गौरी कुमारी और गाँव के ही एक युवक मोहम्मद आशिक का शव पंखे से झूलता पाया गया।

बताया जाता है कि मृतक युवती के पिता साह द्वारा मंगलवार की सुबह दरवाजा खुलवाने का काफी प्रयास किया गया। जब दरवाजा नहीं खुला तब स्थानीय कुछ लोग अनहोनी की आशंका से इकट्ठा हुए और दरवाजा तोड़ा गया। दरवाजा टूटते ही लोगों ने युवक और युवती का शव पंखे से लटका पाया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। एक साथ दोनों शव के मिलने के बाद पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं।

सरैया के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) कुमार चंदन ने कहा कि घर के अंदर एक ही रूम में दोनों डेड बॉडी पाया गया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। प्रथम दृश्य मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। जल्द ही पूरे मामले का पुलिस खुलासा करेगी।

उन्होंने कहा कि दोनों शवों के गले में काला निशान है, जिससे आत्महत्या का मामला लगता है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस की टीम घटनास्थल से जांच के विभिन्न पहलुओं हेतु साक्ष्य भी इकट्ठा की हैं।

Next Story