Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Crime News: पटना में हेडमास्टर की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने दनादन बरसाई गोलियां

Bihar Crime News: बिहार में अपराधी बेखौफ है. राजधानी पटना में अपराधियों ने हाई स्कूल के एक हेडमास्टर की गोली मारकर हत्या कर दी.

Bihar Crime News: पटना में हेडमास्टर की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने दनादन बरसाई गोलियां
X
By Neha Yadav

Bihar Crime News: बिहार में अपराधी बेखौफ है. राजधानी पटना में अपराधियों ने हाई स्कूल के एक हेडमास्टर की गोली मारकर हत्या कर दी. यह मामला पटना से सटे नौबतपुर-सरमेरा हाईवे के रुस्तमगंज गांव के पास की है. जहाँ देर शाम बाइक पर सवार होकर अपराधी आये और हेडमास्टर पर गोलियां बरसा दी.

जानकारी के मुताबिक़, मृतक की पहचान ममरेजपुर गांव निवासी महेश मोची (58) के रूप में हुई है. महेश मोची उच्च विद्यालय फतेहपुर में हेडमास्टर के पद पर तैनात थे. गुरुवार शाम करीब छह बजे बाइक से वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान रुस्तमगंज गांव में दो बाइक सवार हमलावरों ने नौबतपुर-सरमेरा हाईवे पर उनपर एक के बाद एक पांच गोलियां बरसा दी. गोली लगते ही जमीन पर गिर पड़े और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

गोलाबारी के घटना की सूचना फुलवारी शरीफ पुलिस मिलते ही इस मौके पर पहुंची. घटना की सूचना फुलवारी शरीफ पुलिस मिलते ही इस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है. हत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस कुछ सुराग ढूंढने के लिए पीड़ित परिवार के सदस्यों के बयान ले रही है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story