Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Crime News: वैशाली के एक्सिस बैंक में हुई करोड़ों की लूट का खुलासा, पुलिस वाले का लड़का निकला मास्टरमाइंड

Bihar Crime News: बिहार के वैशाली में लालगंज स्थित एक्सिस बैंक से 1 अगस्त को 1 करोड़ लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया है। इसमें कुल 11 लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

Bihar Crime News: वैशाली के एक्सिस बैंक में हुई करोड़ों की लूट का खुलासा, पुलिस वाले का लड़का निकला मास्टरमाइंड
X
By Ragib Asim

Bihar Crime News: बिहार के वैशाली में लालगंज स्थित एक्सिस बैंक से 1 अगस्त को 1 करोड़ लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया है। इसमें कुल 11 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। आजतक के मुताबिक, पुलिस ने एक आरोपी को दिल्ली से और महिला समेत 4 आरोपियों को मुजफ्फरपुर से पकड़ा है। इससे पहले भी 6 आरोपी गिरफ्तार हुए थे। गिरोह में पुलिसकर्मी का बेटा भी शामिल है, जिसने लूट की साजिश रची थी। वह अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

रिपोर्ट के मुताबिक, वैशाली के पुलिस अधीक्षक रवि रंजन ने बताया कि पुलिसकर्मी के बेटे ने लूट के पैसे से अपनी पत्नी के नाम पर जमीन खरीद ली थी। उन्होंने कहा कि जमीन को जब्त कर लिया गया है और 6 आरोपियों से 15 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि एक आरोपी को दिल्ली पुलिस की मदद से दिल्ली में गिरफ्तार किया गया। पुलिसकर्मी के बेटे को पकड़ने के लिए पुलिस छानबीन कर रही है।

पुलिस ने बताया कि 1 अगस्त को एक महिला और उसका साथी सुबह बैंक खुलते ही पहुंच गए और बैंक के बाहर लगे ATM से पैसे निकालने के बहाने रेकी की। इसके कुछ देर बार 4 नकाबपोश लुटेरे हाफ पैंट पहनकर बैंक में हथियार लेकर घुस गए और बंदूक दिखाकर 8 मिनट के अंदर 1 करोड़ रुपये से अधिक लूट लिए। वारदात की CCTV फुटेज सामने आने के बाद लुटेरों की तलाश शुरू की गई।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story