Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज में पांच दिनों से लापता पुजारी का मिला शव, लोगों का हंगामा, पुलिस पर पथराव

Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र से सोमवार से लापता एक मंदिर के पुजारी का शव झाड़ियों से बरामद किया गया। शव मिलने के बाद लोग सड़क पर उतर गए और जमकर हंगामा किया।

Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज में पांच दिनों से लापता पुजारी का मिला शव, लोगों का हंगामा, पुलिस पर पथराव
X
By Npg

Bihar Crime News : बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र से सोमवार से लापता एक मंदिर के पुजारी का शव झाड़ियों से बरामद किया गया। शव मिलने के बाद लोग सड़क पर उतर गए और जमकर हंगामा किया।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार की रात दानापुर गांव निवासी वैद्यनाथ साह के पुत्र मनोज कुमार शिव मंदिर गए, जहां से वे लापता हो गए। इस दौरान परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। अगले दिन इस मामले की प्राथमिकी मांझा थाने में दर्ज कराई गई, जिसमे अपहरण की आशंका जाहिर की गयी।

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की, लेकिन लापता पुजारी का कोई सुराग नहीं खोज सकी। इस बीच शनिवार को घर के पास ही झाड़ियों में शव बरामद किया गया। शव बरामद होने की सूचना के बाद ग्रामीण आक्रोशित होकर सड़क पर उतर गए।

बताया जाता है कि पुलिस जब आक्रोशित लोगों को समझाने पहुंची तो लोग बेकाबू हो गए और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना के मुताबिक कुछ पुलिसकर्मियों को चोट भी आई है।

गोपालगंज (सदर) एसडीपीओ प्रांजल ने कहा कि पुलिस गहनता से पूरे मामले की जांच कर रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस पर पथराव करने वाले उपद्रवियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story