Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Crime News: बेतिया में भाजपा नेता पर चली गोली, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

Bihar Crime News:

Bihar Crime News: बेतिया में भाजपा नेता पर चली गोली, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस
X
By Neha Yadav

Bihar Crime News: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. आय दिन गोलीबारी का मामला सामने आया है. बेतिया जिले में बेखौफ अपराधियों ने बीजेपी नेता पर फायरिंग की है. बताया जा रहा नेता पर लगातार 3 गोलियां मारी गयी है. यह मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आईटीआई कॉलोनी निवासी नागेंद्र प्रसाद बीजेपी के जिला कमिटी सदस्य हैं. भाजपा नेता नागेंद्र प्रसाद ठेकेदारी का काम भी करते हैं. रविवा देर रात शादी समारोह से लौटे थे. अपने घर के सामने दरवाजे पर किसी से फोन पर बात कर रहे थे. इसी दौरान दो अपराधी बाइक पर सवार होकर आए. और तीन राउंड फायरिंग कर दी और फरार हो गए. जिसमें से एक गोली नागेंद्र प्रसाद के हाथ में लग गई और वह घायल जमीन पर गिर गए. फायरिंग की आवाज सुनकार लोग बाहर निकले.

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. मुफ्फसील थाना पुलिस ने नागेंद्र प्रसाद को बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया . जहाँ उनका इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है यह मामला पुरानी रंजिश का लगता है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story