Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Crime News: बिहार के सीतामढ़ी में कथित जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, परिजनों ने चुपके से किया अंतिम संस्कार

Bihar Crime News: बिहार के सीतामढी जिले के तीन गांवों में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Bihar Crime News: बिहार के सीतामढ़ी में कथित जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, परिजनों ने चुपके से किया अंतिम संस्कार
X
By Npg

Bihar Crime News: बिहार के सीतामढी जिले के तीन गांवों में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मृतकों की पहचान सोलोमन टोला गांव के विक्रम कुमार और राम बाबू, नरहर गांव के रौशन कुमार और संतोष महतो तथा बाजपट्टी थाने के नरहर कलां गांव के महेश यादव और अवधेश यादव के रूप में हुई है।

जिला एसपी मनोज तिवारी ने कहा, “हमें पता चला कि दो शवों का उनके परिवार के सदस्यों ने अंतिम संस्कार कर दिया है, जबकि हम एक शव को बरामद करने में कामयाब रहे और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी मौत का सही कारण पता चल सकेगा। हमने लापरवाही के लिए एक पुलिस कर्मी और एक चौकीदार को निलंबित कर दिया है।"

सूत्रों ने बताया कि मृतकों ने गुरुवार की शाम महुआइन गांव में जहरीली शराब पी थी। शुक्रवार को उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। परिवार के सदस्यों ने उन्हें विभि‍न्‍न स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया जहां उनकी मृत्यु हो गई। इस घटना के बाद से मृतक के परिजन चुप्पी साधे हुए हैं।

Next Story