Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Assembly News: विधानसभा में गूंजा केके पाठक का मुद्दा, पूर्व शिक्षा मंत्री फोन निकाल दिखाने लगे वीडियो, हुआ हंगामा

Bihar Assembly News: बिहार में केके पाठक का मुद्दा छाया हुआ है. आज भी विधानसभा में केके पाठक चर्चा का विषय बने. आज शिक्षकों की टाईमिंग और केके पाठक के मुद्दे पर को हंगामा हुआ.

Bihar Assembly News: विधानसभा में गूंजा केके पाठक का मुद्दा, पूर्व शिक्षा मंत्री फोन निकाल दिखाने लगे वीडियो, हुआ हंगामा
X
By Neha Yadav

Bihar Assembly News: बिहार में केके पाठक का मुद्दा छाया हुआ है. आज भी विधानसभा में केके पाठक चर्चा का विषय बने. आज शिक्षकों की टाईमिंग और केके पाठक के मुद्दे पर को हंगामा हुआ. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घोषणा के बाद भी स्कूल का समय नहीं बदला वहीं केके पाठक द्वारा शिक्षकों को गाली देने के मामले में भी चर्चा हुई.

आज सुबह गुरुवार को विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षों ने केके पाठक द्वारा गाली देने के मामले में हंगामा शुरू कर. केके पाठक को हटाने के नारेबाजी करने लगे. सदन में 'मुख्यमंत्री शर्म करो' "मुख्यमंत्री हाय- हाय" के नारे भी लगाए गए . वहीँ शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि " किसी भी अधिकारी को हम लोगों की सरकार में आम लोगों को भी गाली देने का अधिकार नहीं है तो शिक्षक और विधायक को कैसे कोई गाली देंगे" .

इधर पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने केके पाठक के मामले को उठाते हुए प्रश्नकाल के दौरान सदन में फ़ोन निकाल कर केके पाठक का वीडियो चलाना शुरू कर दिया. और सबको दिखाने लगे. इसपर शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने नाराजगी जताई. विजय चौधरी ने कहा " वीडियो दिखाने के लिए अध्यक्ष की अनुमति आवश्यक है. आप शिक्षा मंत्री रहे हैं. मोबाइल का वीडियो बिना अध्यक्ष की इजाजत के नहीं दिखाया जाता है. उच्च सदन के सभापति को वह टेप उपलब्ध करा दिया गया है. और सरकार उनकी अनुशंसा का पालन करेगी "

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story