Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Accident News: सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, 25 से अधिक घायल...

Bihar Accident News: अलग अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक लोग घायल हो गए।

Bihar Accident News: सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, 25 से अधिक घायल...
X
By Sandeep Kumar

पटना। बिहार के रोहतास और मुजफ्फरपुर जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक लोग घायल हो गए। मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर हरी थाना क्षेत्र में सुबह एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच से अधिक लोग घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक, पूर्वी चंपारण के चकिया से एक बारात में शिरकत करने के बाद कुछ लोग एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। बताया जाता है कि इस दुर्घटना में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक और व्यक्ति की मौत हो गई।

इधर, रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में बुधवार को गुप्ताधाम जाने के क्रम में एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में चार लोगो की मौत हो गई जबकि अन्य 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मरने वालों में सभी महिलाएं हैं। पुलिस के मुताबिक, भोजपुर जिले के शाहपुर के कई लोग एक पिकअप वैन पर सवार होकर गुप्ताधाम महादेव के मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान चेनारी थाना के गायघाट के समीप वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी।

चेनारी के थाना प्रभारी रंजन कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में चार महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि करीब 20 अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मीना देवी, परमेशरा देवी, चंद्रावती देवी और तेतरा देवी के रूप में की गई है। सभी भोजपुर के शाहपुर की रहने वाली थी। सभी लोग गुप्ताधाम एक बच्चे का मुंडन कराने जा रहे थे और यह हादसा हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story