Begin typing your search above and press return to search.

Bhagalpur Ganga Accident: सावन के पहले सोमवार को दर्दनाक हादसा, 11 लोग गंगा नदी में डूबे, चार की मौत

Bhagalpur Ganga Accident:

Bhagalpur Ganga Accident: सावन के पहले सोमवार को दर्दनाक हादसा, 11 लोग गंगा नदी में डूबे, चार की मौत
X

Bhagalpur Ganga Accident

By Neha Yadav

Bhagalpur Ganga Accident: भागलपुर: बिहार के भागलपुर के नवगछिया में बड़ा हादसा हो गया. सावन के पहले सोमवार गंगा स्नान करने आए 11 लड़के नदी में दुब गए. जिसमे से 7 को बचा लिया गया. जबकि चार की डूबकर मौत हो गयी. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

नदी में दुबे दस लड़के

जानकारी के मुताबिक़, घटना भागलपुर जिले के मधुरापुर गंगा जहाज घाट की है. सावन के पहले सोमवार पर नवगछिया थाना क्षेत्र के नया टोला गांव के रहने वाले 11 बच्चों का समूह गंगा स्नान करने मधुरापुर गंगा घाट आया हुआ था. सभी दोस्त एक-एक कर नहाने के लिए पानी में छलांग लगाने लगे. इसी बीच तेज बहाव के 11 बच्चे गहरे पानी में पहुंच गए. और डूबने लगे.

चार की मौत

लड़कों को डूबता देख मौके पर मौजूद श्रद्धालुओं की मदद से 7 बच्चों को बचा लिया गया. लेकिन तब तक चार बच्चे डूब गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ टीम को बुलाया. तीन बच्चों के शव को निकला लिया गया है. जबकि एक की तलाश जारी है. मृतकों की पहचान शिवम कुमार (18 वर्ष), सोनू कुमार (16 वर्ष), आलोक कुमार (18 वर्ष) और संजीव कुमार (17 वर्ष) के रूप में हुई है.

मामले की जांच जारी

इधर घटना स्थल पर भवानीपुर थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर महेश कुमार, अंचलाधिकारी विशाल अग्रवाल, आरओ भरत कुमार झा, सहित कई पदाधिकारी पहुंचे है. घटना की जांच की जारी है. आरोप लगाया जा रहा है कि गंगा नदी में सुरक्षा व्यवस्था के लिए बैरिकेड नहीं लगाए थे. वरना ये हादसा नहीं होता है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story