Begin typing your search above and press return to search.

Bettiah Transgender Marriage: बेतिया में युवक ने किन्नर संग लिए सात फेरे, ट्रेन में देखते ही हुआ था प्यार, 5 साल किया डेट

Bettiah Transgender Marriage: बिहार के बेतिया में एक अनोखी शादी देखने को मिली है. यहां एक युवक को ट्रेन में किन्नर को देख उससे पहली नजर का प्यार हो गया. 5 साल तक साथ रहने के बाद युवक ने उसके साथ पुरे रीति रिवाज के साथ शादी कर ली.

Bettiah Transgender Marriage: बेतिया में युवक ने किन्नर संग लिए सात फेरे, ट्रेन में देखते ही हुआ था प्यार, 5 साल किया डेट
X
By Neha Yadav

Bettiah News: बिहार के बेतिया में एक अनोखी शादी देखने को मिली है. यहां एक युवक को ट्रेन में किन्नर को देख उससे पहली नजर का प्यार हो गया. 5 साल तक साथ रहने के बाद युवक ने उसके साथ पुरे रीति रिवाज के साथ शादी कर ली.

युवक ने किन्नर से की शादी

ये अनोखी शादी हुई है बेतिया के मझौलिया प्रखंड के सरिसवा गढ़ी माई मंदिर में. मझौलिया के दिनेश कुमार गोपालगंज के रहने वाले किन्नर से बहुत प्यार करता था. दोनों का पिछले पांच साल से प्रेम - प्रसंग चल रहा था. किसी फ़िल्मी कहानी की तरह ये अक्सर छिप छिपकर मिला करते थे. धीरे - धीरे प्यार इतना बढ़ गया कि इन्होने की शादी की सोच ली. उसके बाद पुरे रीति रिवाज के साथ दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. इनकी शादी देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे.

ऐसे हुआ प्यार

दरअसल, मझौलिया निवासी दिनेश कुमार एक बार किसी काम से बेतिया से दिल्ली जा रहा था. इसी बीच ट्रेन में उसने गोपालगंज के रहने वाले किन्नर को देखा. पहली बार में देखते ही युवक उसे दिल दे बैठा. दोनों के बीच में बातें हुई और उसके बाद एक दूसरे का मोबाइल नंबर लिया. दोनों की दोस्ती धीरे - धीरे प्यार में बदलने लगी. दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. इतना ही नहीं दिनेश कुमार और किन्नर में ही साथ रहने लगे. उसके बाद दोनों ने गांव आकर दोनों ने शादी रचा ली.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story