Begin typing your search above and press return to search.

Bettiah News: छात्रा को कोचिंग के शिक्षक से हुआ प्यार, करना चाहती थी शादी, नहीं हुई तो उठा लिया खौफनाक कदम

Bettiah News: बिहार के बेतिया से अजीबो गरीब मामला सामने आया है. 22 साल की छात्रा ने कोचिंग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वजह सिर्फ इतनी छात्रा अपने शिक्षक से शादी करना चाहती थी.

Bettiah News: छात्रा को कोचिंग के शिक्षक से हुआ प्यार, करना चाहती थी शादी, नहीं हुई तो उठा लिया खौफनाक कदम
X
By Neha Yadav

Bettiah News: बिहार के बेतिया से अजीबो गरीब मामला सामने आया है. 22 साल की छात्रा ने कोचिंग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वजह सिर्फ इतनी छात्रा अपने शिक्षक से शादी करना चाहती थी. लेकिन शिक्षक ने मना कर दिया.

यह पूरा मामला, श्रीनगर थाना क्षेत्र के कोहड़ा भवानीपुर गांव का है. गांव में एक शिक्षक कोचिंग चलाता था. जिसमे वो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कराता था. यहीं की रहने वाली 22 वर्षीय छात्रा कोचिंग में पढ़ने आती थी. इस बीच दोनों के प्रेम - प्रसंग चलने लगा. करीब दो साल तक दोनों का प्रेम - प्रसंग चला. छात्रा शिक्षक से शादी करना चाहती थी. लेकिन शिक्षक ने शादी से इंकार कर दिया. शिक्षक की शादी शनिवार को तय हो गई थी. इससे छात्रा दुखी हुई और आहत होकर कोचिंग में फांसी लगाकर जान देदी.

घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर र पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया दिया है. बताया जा रहा है. बताया जा रहा है दोनों की जातियां अलग - अलग थी. इस वजह से शादी नहीं हुई. फ़िलहाल पुलिस केस दर्ज मामले की जांच में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story