Begin typing your search above and press return to search.

GNM Principal News: कॉलेज में शराब पीकर प्रिंसिपल साहब छात्राओं से करवाते थे मसाज, सरकार ने किया सस्पेंड

GNM Principal News: जीएनएम प्रशिक्षण संस्थान के प्रभारी प्राचार्य की शर्मनाक हरकत देखने को मिली है.

GNM Principal News: कॉलेज में शराब पीकर प्रिंसिपल साहब छात्राओं से करवाते थे मसाज, सरकार ने किया सस्पेंड
X
By Neha Yadav

GNM Principal News: बेतिया: बिहार के बेतिया जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ जीएनएम प्रशिक्षण संस्थान के प्रभारी प्राचार्य की शर्मनाक हरकत देखने को मिली है. प्राचार्य अपने कार्यालय में शराब पीते हैं और छात्राओं के बीच आपत्तिजनक स्थिति में मसाज भी करवाते हैं. इस मामले अब प्राचार्य को सस्पेंड कर दिया गया है.

नर्सिंग की छात्राओं ने CM को लिखी चिट्ठी

दरअसल, बेतिया के सरकारी जीएनएम प्रशिक्षण संस्थान का है. नर्सिंग की छात्राओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है. जिसमे उन्होंने आरोप लगाया है संस्थान के प्रभारी प्राचार्य मनीष जायसवाल पर आरोप लगाया है कि प्राचार्य मनीष जायसवाल ने कॉलेज को बार और मसाज पार्लर बना दिया है. मनीष जायसवाल प्रिंसिपल कार्यालय में शराब की बोतल टेबल पर रखते हैं. वहां खुद शराब का जाम बनाते हैं और पीते हैं.

प्राचार्य पर लगाए मसाज करवाने के आरोप

इतना ही नहीं कॉलेज में छात्राओं के बीच अश्लील तरीके से मसाज भी करवाते हैं. प्राचार्य पर छात्राओं से मसाज करवाने का भी आरोप है. इसे लेकर कॉलेज विभाग को जानकारी भी दी गयी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. छात्राओं का कहना है . प्राचार्य के शराब और मसाज आदि की फोटो को संलग्न कर विभाग को दी गयी. इसके बावजूद कोई एक्शन नहीं लिया गया है. छात्राओं को कॉलेज जाने में डर लगता है. लेकिन अपने शराबी प्राचार्य के खौफ में जीने को मजबूर हैं.

छात्राओं ने मुख्यमंत्री के साथ स्वास्थ्य मंत्री को भी पत्र लिखा. जिसमे प्राचार्य की तस्वीर भी संलग्न की. प्राचार्य का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. जिसमे प्राचार्य शर्ट खोलकर मसाज करवाते नजर आ रहे हैं. साथ ही दूसरे फोटो में शराब छलकाते नजर आ रहे हैं.

जिलाधिकारी ने करवाई मामले की जांच

कार्रवाई की मांग को लेकर छात्राएं एसपी के पास भी गईं. गुरुवार 22 अगस्त को नर्सिंग की छात्राओं ने कॉलेज के सामने प्रदर्शन किया. फिर डीएम कार्यालय भी पहुंचीं. जिलाधिकारी दिनेश कुमार राय ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच के आदेश दिया. आरोप सिद्ध होने के बाद जिलाधिकारी दिनेश कुमार राय ने स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत को मामले की जानकारी दी.

स्वास्थ्य विभाग ACS ने प्रिंसिपल को किया सस्पेंड

जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव ने कार्रवाई करते हुए जीएनएम प्रशिक्षण संस्थान के प्रभारी प्राचार्य मनीष जायसवाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. साथ ही कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story