Begin typing your search above and press return to search.

Begusarai Triple Murder: ट्रिपल मर्डर: घर में सो रहे पति, पत्नी और बेटी की गला काटकर हत्या, बेटा गंभीर

Begusarai Triple Murder: बिहार के बेगूसराय से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ ट्रिपल मर्डर वारदात को अंजाम दिया गया है.

Begusarai Triple Murder: ट्रिपल मर्डर: घर में सो रहे पति, पत्नी और बेटी की गला काटकर हत्या, बेटा गंभीर
X

Bhopal Rape Case

By Neha Yadav

Begusarai Triple Murder: बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ ट्रिपल मर्डर वारदात को अंजाम दिया गया है. देर रात बदमाशों ने एक ही परिवार के 4 सदस्यों का धारदार हथियार से गला काट दिया. जिसमे से तीन की मौत हो गयी. जबकि एक की हालत गंभीर है.

एक ही परिवार में तीन की हत्या

जानकारी के मुताबिक़,घटना घटना बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर स्थित चिरंजीवी पुर गांव की है. चिरंजीवी पुर गांव निवासी संजीवन सिंह (40 वर्ष), उसकी पत्नी संजीता देवी और बेटी सपना कुमारी के (10 वर्ष) की मौत हुई है. जबकि नागेंद्र सिंह के बेटे अंकुश कुमार(8 वर्ष) की हालत गंभीर है. जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलती ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है.

बदमाश ने काटा गला

परिजनों का कहना है मृतक संजीवन सिंह अपने परिवार के साथ सोया हुआ था. तभी इसी बीच देर रात अपराधियों ने घर में घुसकर उसके परिवार सभी सदस्यों की धारदार हथियार से गला काट डाला. जिसमे संजीवन सिंह, उसकी पत्नी और बेटी की मौत हो गयी. इतना ही नहीं अपराधियों ने सभी लोगों के शरीर पर एसिड भी डाला है.

मामले की जांच जारी

बताया जा रहा है संजीवन महतो ने दो शादियां की थीं. पहले पत्नी से उसे एक बेटा था. ग्रामीणों के मुताबिक़ उसने ही आपसी रंजिश में हत्या की है. इधर, पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story