Begin typing your search above and press return to search.

Begusarai News: फाइनेंस कर्मी ने दी जेल भेजने की धमकी, तो महिला ने उठा लिया खौफनाक कदम

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में लोन न चुका पाने पर एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. फाइनेंस कंपनी के द्वारा लोन चुकाने के लिए दबाव बनाने के बाद महिला ने ये कदम उठाया.

Begusarai News: फाइनेंस कर्मी ने दी जेल भेजने की धमकी, तो महिला ने उठा लिया खौफनाक कदम
X
By Neha Yadav

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में लोन न चुका पाने पर एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. फाइनेंस कंपनी के द्वारा लोन चुकाने के लिए दबाव बनाने के बाद महिला ने ये कदम उठाया. यह मामला बछवाड़ा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर 3 पंचायत के सुरो गाछी टोला की है. मृतिका की पहचान गाछी टोला के रहने वाली 30 वर्षीय कंचन कुमारी के रूप में की गई है. कंचन कुमारी का पति दिलीप कुमार महतो मजदूरी का काम करता है. मृतिका ने किसी काम से एक निजी फाइनेंस कंपनी से 64 हजार रुपये का लोन लिया था. महिला लोन की दो क़िस्त चूका दी थी, शुक्रवार शाम को फाइनेंसकर्मी आये. और उसपर लोन चुकाने का दबाव बनाने लगे. महिला क़िस्त चुकाने असमर्थ थी. उसके बाद फाइनेंसकर्मी महिला को जेल भेजने की धमकी दी.

फाइनेंसकर्मी के जेल भेजने की धमकी से महिला डर गयी. उसके बाद जब घर पर कोई नहीं था तो उसने फ़ासी लगाकर अपनी जान देदी. जब उसका पति काम से लौटा तो देखा उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर लटकी हुई है. इसकी सूचना पुलिस गयी. सूचना मिलने पर बछवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया. वहीँ मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने हत्या की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story