Begin typing your search above and press return to search.

Begusarai News: बेगूसराय में पांच लोगों की मौत, गंगा स्नान के दौरान नदी में डूबे, परिवार में मातम

Begusarai News: बेगूसराय में दर्दनाक हादसा हो गया. सोमवार को सिमरिया गंगा घाट पर गंगा नदी में डूबने से पांच युवकों की मौत हो गई

Begusarai News: बेगूसराय में पांच लोगों की मौत, गंगा स्नान के दौरान नदी में डूबे, परिवार में मातम
X
By Neha Yadav

Begusarai News: बेगूसराय में दर्दनाक हादसा हो गया. सोमवार को सिमरिया गंगा घाट पर गंगा नदी में डूबने से पांच युवकों की मौत हो गई. सभी मुंडन संस्कार में शामिल होने आए थे.

जानकारी के मुताबिक घटना, चकिया थाना क्षेत्र के उत्तरदायिनी सिमरिया गंगा घाट की है. बरौनी के निवासी राजू साह के बेटे का मुंडन संस्कार हो रहा था.‌ राजू शाह अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ मुंडन संस्कार के लिए सिमरिया घाट आया हुआ था. मुंडन संस्कार में खत्म होने के बाद सभी लोग गंगा नदी में नहाने चले गए. गंगा स्नान के दौरान एक युवक नदी में डूबने लगा उसे बचाने के लिए चार लोग गए. नदी गहरा होने के कारण पांचो लोग डूब गए और उनकी मौत हो गई.

मृतकों की पहचान रोहित कुमार,बाबू साहब ,कर्तव्य कुमार, ओम मिश्रा और अजय कुमार के रूप में हुई है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से सभी के शवों को बाहर निकल गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story