Begin typing your search above and press return to search.

Begusarai Murder Case: ऐसा मर्डर...कांप जाएगी रूह, 17 साल के बेटे ने पिता-मां, भाई-बहन को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद...

Begusarai Murder Case:

Begusarai Murder Case: ऐसा मर्डर...कांप जाएगी रूह, 17 साल के बेटे ने पिता-मां, भाई-बहन को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद...
X

Bhopal Rape Case

By Neha Yadav

Begusarai Murder Case: बिहार के बेगूसराय में बीते दिनों किसी ने रात में सोते हुए एक परिवार के चार लोगों की तेज धारदार हथियार से गला काट दिया गया था. जिसमे तीन लोगों की मौके पर मौत हो गयी थी. जबकि एक बच्चे ने आज मंगलवार को दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. पति-पत्नी और बच्चों के हत्यारा घर का बड़ा बेटा ही था.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक़, घटना बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर स्थित चिरंजीवी पुर गांव की है. 10 अगस्त को चिरंजीवी पुर गांव निवासी संजीवन सिंह (40 वर्ष), उसकी पत्नी संजीता देवी और बेटी सपना कुमारी के (10 वर्ष) की किसी ने हत्या लार दी थी. संजीवन सिंह अपने परिवार के साथ सोया हुआ था. तभी इसी बीच देर रात अपराधियों ने घर में घुसकर उसके परिवार के सभी सदस्यों का धारदार हथियार से गला काट डाला. जिसमे संजीवन सिंह, उसकी पत्नी और बेटी सपना की मौत हो गयी थी.

जबकि बेटा अंकुश कुमार(8 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया था. अंकुश का पटना अस्पताल में इलाज चल रहा था. जहाँ आज मंगलवार को उसकी मौत हो गयी. बताया जा रहा है वारदात वाले दिन जब अंकुश पर हमला हुआ और भाग गया था. हालाँकि वो गंभीर रूप से घायल हो गया था.

7 साल के बेटे ने की हत्या

इधर, पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. छानबीन के दौरान मिले कपडे और हथियार में लगे खून की जांच की गयी. जिसके बाद टेक्निकल अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने हत्यारे को पकड़ लिया है. दरअसल, हत्यारा संजीवन सिंह की पहली पत्नी का बेटा है. 17 वर्षीय नाबालिग बेटे ने सभी की हत्या की. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि संजीवन महतो ने दी शादियां की थी. पहली पत्नी से उसे एक बेटा था. अपने पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं था.

प्रताड़ना से था परेशान

इतना ही नहीं उसकी सौतेली माँ हमेशा उससे परेशान करती थी. सौतेली माँ एवं पिता उसे लगातार प्रताड़ित करते थे. इससे वो तंग आ गया. जिसके बाद उसने हत्या का प्लान बनाया और 9 अगस्त की रात को उठकर पिता, सौतेली माँ, भाई बहन की हत्या कर दी. उसके बाद कपड़े और चाकू को नदी के किनारे फेंक दिया. फिर नहाकर सो गया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story