Begin typing your search above and press return to search.

Begusarai Murder: बेगूसराय में भाजपा नेता के बेटे की दर्दनाक हत्या: पीट-पीटकर ली जान, तेजाब से जलाया, फिर पिलाया… सांसद प्रतिनिधि ने जांच की मांग

Begusarai Murder:लोकसभा चुनाव के बीच बिहार के बेगूसराय से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ सेवानिवृत्ति सैनिक सह भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के नेता के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गयी.

Begusarai Murder: बेगूसराय में भाजपा नेता के बेटे की दर्दनाक हत्या: पीट-पीटकर ली जान, तेजाब से जलाया, फिर पिलाया… सांसद प्रतिनिधि ने जांच की मांग
X
By Neha Yadav

Begusarai Murder: लोकसभा चुनाव के बीच बिहार के बेगूसराय से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ सेवानिवृत्ति सैनिक सह भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के नेता के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. बदमाशों ने पहले पीट- पीट कर जान ले उसके बाद उसे तेजाब से जलाकर गंगा घाट पर फेंक दिया.

24 अप्रैल से था लापता

जानकारी के मुताबिक, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी ऐघु भारद्वाज नगर की है. यहाँ के रहने वाले बीजेपी सैनिक प्रकोष्ठ के सदस्य सह सेवानिवृत्ति सैनिक कौशल कुमार का 21 वर्षीय बेटा 24 अप्रैल से लापता था. अंगद आईआईटी की तैयारी कर रहा था. 24 अप्रैल की दोपहर को अंगद के टीचर ने उसे फोन करके बुलाया था उसके बाद वो वापस ही नहीं ही लौटा. इस मामले में कौशल कुमार ने मुफस्सिल थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही बेगूसराय के एसपी और जिला प्रशासन को बेटे की गुमशुदगी की जानकारी थी. जिसके बाद पुलिस अंगद को तलाश में जुट गयी थी.

गंगा घाट से मिला शव

इसी बीच शुक्रवार की सुबह मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर चकोर गंगा घाट के किनारे अंगद कुमार शव मिला. शव के अंगूठी व चकती से उसकी पहचान सेवानिवृत्ति सैनिक कौशल कुमार के लापता बेटे अंगद कुमार के रूप में हुई. शव बेहद ही दर्दनाक स्थिति में बरामद हुआ है. हत्या के बाद तेजाब से जलाया गया है.

युवक को तेजाब से जलाया

पुलिस के अनुसार बदमाशों ने पहले अंगद के उसके हाथ-पैर बांधे, फिर बेरहमी से पीट - पीट कर उसकी हत्या कर दी. शव की पहचान न हो सके उसके लिए शव को तेजाब से जला दिया गया. इतना ही नहीं उसे तेजाब भी पिलाया गया है. मेडिकल बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों खुलासा हो पायेगा.

भाजपा नेता अमरेंद्र ने की जांच की मांग

परिजन जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफतारी की मांग कर रहे हैं. वहीँ घटना की जानकारी मिलते ही सांसद प्रतिनिधि भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर सदर अस्पताल पहुंचे. भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने पुलिस पर जांच में लापरववाही का आरोप लगाया है. अमरेंद्र कुमार ने एसपी से मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है. साथ ही कहा है कि लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाए. फिलहाल मामले की जाँच जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story