Begin typing your search above and press return to search.

Begusarai Bomb Blast: बेगूसराय में असामाजिक तत्वों ने स्कूल पर फेंका बम, धमाके से दहल उठा कैंपस, बाल-बाल बचे बच्चे

Begusarai Bomb Blast: बिहार(Bihar) के बेगूसराय(Begusarai) से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक निजी स्कूल कैंपस में बम ब्लास्ट हुआ है. तेज धमाके से किसी भी तरह के हताहत की सूचना नहीं है.

Begusarai Bomb Blast: बेगूसराय में असामाजिक तत्वों ने स्कूल पर फेंका बम, धमाके से दहल उठा कैंपस, बाल-बाल बचे बच्चे
X

Begusarai Bomb Blast

By Neha Yadav

Begusarai Bomb Blast: बिहार(Bihar) के बेगूसराय(Begusarai) से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक निजी स्कूल कैंपस में बम ब्लास्ट हुआ है. तेज धमाके से किसी भी तरह के हताहत की सूचना नहीं है. हालांकि स्कूल का शीशा क्षतिग्रत हो गया है. बम धमाके के बाद से लोग दहशत में हैं.

जानकारी के मुताबिक़, घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है. गुरूवार को एक प्राइवेट स्कूल में यह हादसा हुआ है. दोपहर में स्कूल में कक्षाएं चल रही थी. स्कूल में बड़ी संख्या में बच्चे मौजूद थे. तभी स्कूल कैम्पस के बाहर से जोरदार ब्लास्ट होने की आवाज आयी. बम फटने की आज से आसपास ला इलाका दहल गया. बम फटा तो उस दौरान वहां स्कूल के पास ही मजदूर कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे थे. आवास सुन सभी लोग डर गए.

धमाका इतना तेज था कि स्कूल के शीशे टूट गए. हालांकि सभी बच्चे और टीचर सुरक्षित हैं. वहीँ घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटना स्थल से सुतली बम के खोखे मिले हैं. सुटली बम होने के कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हो हुआ है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story