Begin typing your search above and press return to search.

Begusarai Accident News: बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, कार-ऑटो की हुई टक्कर , पांच की मौत, तीन घायल

Begusarai Accident News: बिहार के बेगूसराय जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. मंगलवार सुबह एक ऑटो और कार की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई.

Begusarai Accident News: बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, कार-ऑटो की हुई टक्कर , पांच की मौत, तीन घायल
X

Damoh Road Accident

By Neha Yadav

Begusarai Accident News: बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. मंगलवार सुबह एक ऑटो और कार की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर है.

ऑटो और कार की हुई टक्कर

जानकारी के मुताबिक़, घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के रतन चौक के पास नेशनल हाईवे 31 की है. मंगलवार सुबह सीएनजी ऑटो सिमरिया की ओर से जीरोमाइल की ओर आ रही थी. ऑटो में सात लोग सवार थे. इसी दौरान बीहट रतन चौक के पास स्वीफ्ट कार से टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वही गाड़ियां भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई . हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

हादसे में पांच की मौत

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ऑटो में फंसी लाशों को बाहर निकाला गया. सभी के शवों को पोस्टमॉर्टम के भेज दिया गया है. हादसे में दो लोग घायल हुए है. ऑटो सवार दोनों की हालत में गंभीर बताई जा रही है. और कार का ड्राइवर घायल है.

तीन घायल

मृतकों की पहचान छोराही थाना क्षेत्र के राजोपुरबेंगा निवासी रजनीश कुमार (25 वर्ष), शाम्हो निवासी सिंटू कुमार यादव, नालंदा के विक्की कुमार(28 वर्ष), गढ़पुरा थाना क्षेत्र के नीतीश कुमार(24 वर्ष) और मौजी हरी सिंह गांव निवासी अमनदीप कुमार (22 वर्ष) के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक़, ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ है. फिलहाल घटना की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story