Begin typing your search above and press return to search.

Amit Shah's visit to Bihar: बिहार में अमित शाह: आज 4 घंटे प्रदेश में रहेंगे केंद्रीय गृह मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर

Amit Shah's visit to Bihar: अमित शाह तकरीबन चार घंटे तक बिहार में रहेंगे। बीजेपी की तरफ से झंझारपुर में आयोजित कार्यक्रम की शुरूआत पहले हो जाएगी लेकिन गृह मंत्री तकरीबन 1.30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

Amit Shahs visit to Bihar: बिहार में अमित शाह: आज 4 घंटे प्रदेश में रहेंगे केंद्रीय गृह मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर
X

Amit shah 

By Sanjeet Kumar

Amit Shah's visit to Bihar: पटना। बिहार में शनिवार का दिन राजनीतिक रूप से काफी गर्म रहेगा। शनिवार को एक तरफ जहां देश के गृह मंत्री झंझारपुर में रैली करेंगे, वहीं दूसरी तरफ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर गया जिले में रैली करेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को मधुबनी जिले के झंझारपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत ललित कर्पूरी स्टेडियम में गृह मंत्री की जनसभा आयोजित है। अमित शाह इसके बाद आईसीपी जोगबनी में नवनिर्मित केंद्रीय सरकारी भवनों का उद्घाटन भी करेंगे। साथ ही बथनाहा एसएसबी के नवनिर्मित भवनों का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन करेंगे।

Amit Shah's visit to Bihar: अमित शाह तकरीबन चार घंटे तक बिहार में रहेंगे। बीजेपी की तरफ से झंझारपुर में आयोजित कार्यक्रम की शुरूआत पहले हो जाएगी लेकिन गृह मंत्री तकरीबन 1.30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार अमित शाह लगभग एक घंटे से अधिक समय तक वहां रहेंगे। झंझारपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद वे हेलिकॉप्टर से सीधे अररिया के जोगबनी के लिए निकल जायेंगे। जोगबनी में अमित शाह लगभग 3.30 बजे पहुंचेंगे। जोगबनी आईसीपी कार्यक्रम स्थल पर भी गृह मंत्री का लगभग एक घंटे का कार्यक्रम है।

आईसीपी जोगबनी में नवनिर्मित भवनों का उदघाटन और बथनाहा SSB के नवनिर्मित भवनों का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन करने के बाद अमित शाह हेलिकॉप्टर से वापस दरभंगा एयरपोर्ट लौटने का कार्यक्रम है। इसके बाद शाम पांच बजे के आसपास दरभंगा से वापसी का कार्यक्रम है। कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार शाम तक बिहार बीजेपी के बड़े नेता दरभंगा और मधुबनी पहुंच गए थे और कार्यक्रम स्थल के तैयारियों का जायजा लिया था।

वहीं दूसरी तरफ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर आज बिहार के गया में आयेंगे! राजभर गया में वंचित शोषित जागरण महारैली को संबोधित करेंगे। रैली के बाद आज ही राजभर यूपी के लिए प्रस्थान कर जायेंगे। राजभर गया जिले के वजीरगंज में केदारनाथ खेल परिसर मैदान में आयोजित रैली को संबोधित करेंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story