Begin typing your search above and press return to search.

Actress Neha Sharma: एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने डाला वोट, बेटी संग भागलपुर प्रत्याशी अजीत शर्मा भी पहुंचे

Actress Neha Sharma: बिहार में आज पांच लोकसभा सीटों पर मतदान हो हो रहा है. पांच सीट किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका है. शुक्रवार सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है.

Actress Neha Sharma: एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने डाला वोट, बेटी संग भागलपुर प्रत्याशी अजीत शर्मा भी पहुंचे
X
By Neha Yadav

Actress Neha Sharma: बिहार में आज पांच लोकसभा सीटों पर मतदान हो हो रहा है. पांच सीट किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका है. शुक्रवार सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा बूथ संख्या 236 पर वोट देने पहुंची. साथ ही उनके पिता अजीत शर्मा और पुरे परिवार ने मतदान किया.

नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा कांग्रेस के टिकट पर भागलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वहीँ एनडीए ने भागलपुर सीट पर जेडीयू के मौजूदा सांसद अजय मंडल को चुनावी मैदान में उतारा है. ऐसे में यहाँ जबरदस्त मुकाबला होने वाला है.

मतदान करने बाद एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने सभी से वोट करने की अपील की. उन्होंने क़हा ""मैं सब लोगों से अपील करूंगी कि आएं और मतदान करें... यहां भागलपुर की जनता जीतेगी..." बता दें नेहा शर्मा भागलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं पिता के लिए कई दिनों से रोड शो और प्रचार कर रही थी. इस दौरान नेहा शर्मा से हाथ जोड़ जनता से वोट से देने लो अपील की. इधर अजीत शर्मा ने कहा "मतदाताओं से अपील है कि अपने वोट की कीमत को समझें और आकर वोट करें..."

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story