Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: प्राण प्रतिष्ठा को लकेर अलर्ट मोड पर बिहार पुलिस, 27 जनवरी तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द

Bihar News: बिहार में सभी जिलों में पुलिस की ड्यूटी बढ़ा दी गयी है. 27 जनवरी तक पुलिसकर्मी की छुटियाँ रद्द कर दी गयी है.

Bihar News: प्राण प्रतिष्ठा को लकेर अलर्ट मोड पर बिहार पुलिस, 27 जनवरी तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द
X
By Neha Yadav

Bihar News: आज अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम है. देशभर में इस इसका जश्न मनाया जा रहा है. श्री राम लला के ससुराल बिहार में बेहद ही उत्साह नजर आ रहा है. प्रदेश के हर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. ऐसे में लोगों की सुरक्षा को देखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है. बिहार में सभी जिलों में पुलिस की ड्यूटी बढ़ा दी गयी है. 27 जनवरी तक पुलिसकर्मी की छुटियाँ रद्द कर दी गयी है.

पुलिस मुख्यालय के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जारी सुरक्षा अलर्ट के बाद राज्य पुलिस मुख्यालय ने पूरे राज्य में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए हैं. जिसके बाद 27 जनवरी तक सभी पुलिसकर्मियों के अवकाश को रद्द कर दिया गया है. केवल मेडिकल और आपातस्थिति में ही अवकाश मिलेगा.

जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों में 48 घंटे के लिए पुलिसकर्मियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं. प्रदेश के प्रमुख मंदिर में और वहां के आस - पास के इलाकों में 70 मजिस्ट्रेट तैनात रहेंगे। वहीँ जहाँ - जहाँ श्री राम लला की रैलियां निकल रही है. वहां रविवार से ही सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. प्रदेश के सीतमढ़ी, पटना, गया, पूर्णिया, नावदा, किशन गंज, भागलपुर और कटिहार में सुरक्षा की खास व्यवस्था की गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story