Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: PM मोदी ने की बिहार की बेटी की तारीफ, मैथिली ठाकुर के राम भजन के हुए मुरीद

Bihar News : अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में उत्साह है। कलाकार भी इस आयोजन को खास बनाने में जुटे हैं।

Bihar News: PM मोदी ने की बिहार की बेटी की तारीफ, मैथिली ठाकुर के राम भजन के हुए मुरीद
X
By yogeshwari varma

Bihar News : अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में उत्साह है। कलाकार भी इस आयोजन को खास बनाने में जुटे हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर के गाए एक भजन को अपने एक्स हैंडल से शेयर कर तारीफ की है।

लोक गायिका मैथिली ठाकुर द्वारा गाया गया यह भजन शबरी और प्रभु श्री राम से जुड़ा है। पीएम मोदी ने एक्स हैंडल पर लिखा, अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा का अवसर देशभर के मेरे परिवारजनों को प्रभु श्री राम के जीवन और आदर्शों से जुड़े एक-एक प्रसंग का स्मरण करा रहा है। ऐसा ही एक भावुक प्रसंग शबरी से जुड़ा है। सुनिए, मैथिली ठाकुर जी ने किस तरह से इसे अपने सुमधुर सुरों में पिरोया है।मैथिली ने भजन की तारीफ करने पर प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया है। मैथिली मूल रूप से बिहार के मधुबनी जिले की रहने वाली हैं। वह हिंदी, भोजपुरी और मैथिली जैसी भाषाओं में कई भजन और गीत गा चुकी हैं। इनके प्रभु श्री राम से जुड़े विवाह गीत को काफी पसंद किया गया है।

Next Story