Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: लालू यादव के पोते ने अधिकारी को बेरहमी से पीटा , जमाया धौंस 'जो उखाड़ना है उखाड़ लो '

Bihar News: बिहार में सरकारी अधिकारियों के साथ बदसलूकी करना आम बात है. ऐसा ही मामला एक बिहार की राजधानी पटना आया से है. पटना में एक सरकारी अधिकारी को बेरहमी से पीटा गया है।

Bihar News: लालू यादव के पोते ने अधिकारी को बेरहमी से पीटा , जमाया धौंस जो उखाड़ना है उखाड़ लो
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार में सरकारी अधिकारियों के साथ बदसलूकी करना आम बात है. ऐसा ही मामला एक बिहार की राजधानी पटना आया से है. पटना में एक सरकारी अधिकारी को बेरहमी से पीटा गया है. पीड़ित को गंभीर हालत पटना अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है. सरकारी अधिकारी को पीटने वाले बदमाश लालू यादव का करीबी तनुज यादव बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित अधिकारी अरविंद कुमार सिंह जो गोपालगंज के रहने वाले है. अरविंद कुमार बिहार के गया जिले में राज्य सरकार में एक कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम करते हैं. मंगलवार रात करीब 9.30 बजे बोरिंग रोड की तरफ़ जा रहे थे. तभी बदमाश तनुज यादव और नयन यादव आये और अधिकारी के गाड़ी को रोक कर चाबी मांगने लगे. अधिकारी द्वारा विरोध करने पर उसी पर बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने रॉड से जमकर अधिकारी की पिटाई की और कहने लगे '' मेरा नाम तनुज यादव है, मैं नागेंद्र यादव का बेटा हूं, जो उखाड़ना है उखाड़ ले. इस दौरान अधिकारी के भाई भी उनके साथ मौजूद थे. इस घटना में अधिकारी के आँख और सिर पर काफी चोट आयी है.

इस घटना में अधिकारी के आँख और सिर पर काफी चोट आयी है. अरविन्द को घायल अरविंद को पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहाँ उनकी स्थिति को देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया गया. इस मामले में रूपसपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. आपको बता दें इस मामले में आरोपी तनुज यादव, आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के भतीजे नागेंद्र यादव का बेटा है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story