Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Assembly News: केके पाठक नहीं मान रहे CM नीतीश कुमार का आदेश, शिक्षक 9 बजे ही आएंगे स्कूल

Bihar Assembly News: सीएम नीतीश कुमार ने जहाँ सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक स्कूल का समय रहने का निर्देश जारी किया था. तो वहीँ केके पाठक ने सुबह 9 बजे स्कूल पहुंचने का निर्देश जारी कर दिया.

Bihar Assembly News: केके पाठक नहीं मान रहे CM नीतीश कुमार का आदेश, शिक्षक 9 बजे ही आएंगे स्कूल
X
By Neha Yadav

Bihar Assembly News: बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहते हैं. बीते कुछ दिनों पहले केके पाठक पटना जिलाधिकारी के साथ विवाद को लेकर चर्चा में थे. अब केके पाठक सीएम नीतीश कुमार से भीड़ गए. सीएम नीतीश कुमार ने जहाँ सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक स्कूल का समय रहने का निर्देश जारी किया था. तो वहीँ केके पाठक ने सुबह 9 बजे स्कूल पहुंचने का निर्देश जारी कर दिया. जिसपर आज बिहार विधानसभा के बजट सत्र शुरू होते ही बहस छिड़ गया.

जानकारी के मुताबिक़, मंगलवार को विधानसभा बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि स्कूल की टाइमिंग सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक होना चाहिए. लेकिन केके पाठक ने मुख्यमंत्री के आदेश अनदेखा करते हुए नयाआदेश जारी कर दिया. उन्होंने शिक्षकों को सुबह 9 बजे स्कूल पहुंचने का निर्देश जारी किया. जिसे लेकर आज विधानसभा शुरू होते है केके पाठक के खिलाफ की जाने लगी. विपक्षी विधायकों ने प्रदर्शन करते हुए केके पाठक को हटाने की मांग की.

केके पाठक को हटाने की बात नीतीश कुमार भड़क गए और उसके पक्ष में बोलते हुए उन्होंने कहा " केके पाठक एक ईमानदार अधिकारी है. उनके आने के बाद से विद्यालय में काफी बदलाव आये हैं. जो इधर-उधर करेगा उसपर कार्रवाई की जायेगी. वहीँ उन्होंने कहा स्कूल की टाइमिंग सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक ही होना चाहिए. लेकिन शिक्षक 15 मिनट पहले आ जाए. शिक्षकों को 9.45 में आना होगा और 4.15 में स्कूल छोड़ना होगा.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story