बिग बॉस 13: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव हो सकते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट!

मुंबई 16 अक्टूबर 2019 बिग बॉस 13 पहले फिनाले की ओर बढ़ रहा है. 1 महीने बाद होने वाले फिनाले में आगे जाने के लिए कंटेस्टेंट्स ने कमर कस ली है. शो से अब तक दो कंटेस्टेंट्स (दलजीत कौर-कोयना मित्रा) बाहर हो चुके हैं. अब तीसरे हफ्ते में भी कोई दो कंटेस्टेंट्स एविक्ट होंगे. पहले फिनाले के बाद शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी.

इस बीच मुंबई मिरर की रिपोर्ट है कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को बिग बॉस की टीम ने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के लिए अप्रोच किया है. मजेदार बात ये है कि लंबे समय से खेसारी लाल यादव के सीजन 13 में पार्टिसिपेट करने की खबरें हैं. लेकिन वर्क कमिटमेंट्स की वजह से खेसारी लाल यादव की एंट्री लेट हो गई. रिपोर्ट्स हैं कि खेसारी लाल यादव सलमान खान के शो में 25 अक्टूबर को एंट्री करेंगे.

पिछले हफ्ते एविक्ट हुईं दलजीत कौर ने भी बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस में आने की इच्छा जताई है. वैसे खेसारी लाल यादव बिग बॉस जैसे बड़े प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनने वाले पहले भोजपुरी स्टार नहीं हैं. इससे पहले भोजपुरी सेलेब्स मनोज तिवारी, रवि किशन, मोनालिसा, संभावना सेठ भी सलमान खान के शो का हिस्सा रह चुके हैं.

बिग बॉस से भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार्स को जोड़ने की कोशिश की जाती रही है. इस बार दर्शकों को शो में किसी भोजपुरी स्टार के ना दिखने पर सरप्राइज भी हुआ था. खेसारी लाल यादव के बिग बॉस 13 में आने से रियलिटी शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिल सकता है. खेसारी से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बिग बॉस 13 में आने की अटकलें थीं. लेकिन रानी के सलमान के शो में आने की खबरें गलत साबित हुई.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!