Bigg Boss 13 में, ग्रैंड फिनाले के बाद होगा शहनाज का स्‍वयंवर….

न्यू दिल्ली 14 फरवरी 2020 ‘बिग बॉस 13’ के ग्रैंड फिनाले में अब महज एक ही दिन का वक्त बचा है. ऐसे में दर्शक इस सीजन के विनर को जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कल यानी 15 फरवरी को इस सीजन के विनर की घोषणा कर दी जाएगी. विनर को लेकर दर्शक इतने ज्यादा एक्साइटेड हैं कि, बिग बॉस ग्रैंड फिनाले सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा है.

वहीं बिग बॉस में ग्रैंड फिनाले से पहले भी इमोशन और एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का लग रहा है, जो दर्शकों के एक्साइटमेंट को और बढ़ा रहा है.

फिनाले से पहले बिग बॉस ने टॉप 6 फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, असीम रियाज, पारस छाबड़ा और आरती सिंह को उनकी बिग बॉस के घर में बिताए गए पलों की जर्नी दिखाई. जिसे देखकर सभी कंटेस्टेंट्स काफी इमोशनल हो गए.

वहीं बिग बॉस ने दर्शकों को एक और सरप्राइज दिया है. इस सीजन की सबसे स्ट्रांग कंटस्टेंट मानी जाने वाली शहनाज गिल का शो के ग्रैंड फिनाले के बाद 17 फरवरी से स्‍वयंवर कराया जाएगा.

शहनाज बिग बॉस की सबसे एंटेरटेनिंग कंटेस्टेंट भी रही हैं. उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए बिग बॉस ने ये फैसला किया है. शहनाज के स्‍वयंवर में उनका दूल्हा चुनने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं.

अब बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के बाद ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि, शहनाज किसी और को अपना दूल्हा बनाती हैं, या फिर वो सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में ही खोई रहेंगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.