Bigg Boss 13: क्या रश्मि देसाई के सिर सज सकता है ताज, 5 प्वॉइंट्स में जानें वजह…

मुंबई 15 फरवरी 2020 बिग बॉस 13’ का सीजन अब तक का सबसे सफल सीजन रहा है. इस सीजन के सफल होने का श्रेय सभी कंटेस्टेंट्स को जाता है. इस सीजन में आने वाले लगभग सभी कंटेस्टेंट काफी पॉपुलर रहे हैं, जिसके चलते बिग बॉस ने खूब टीआरपी बटोरी है.

खासतौर पर टीवी की संस्कारी बहू रश्मि देसाई इस सीजन की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रही हैं. रश्मि शो के शुरुआत से लेकर अब तक अपने दमदार अंदाज के चलते छाई रहीं. रश्मि इस सीजन की विनर के तौर पर भी देखी जा रही हैं क्योंकि वो अपने गेम से सभी को कड़ी टक्कर देती आई हैं.

5 प्वाइंट में जानें रश्मि क्यों हैं ‘बिग बॉस 13’ की ट्रॉफी की दावेदार

1– रश्मि देसाई टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और घर-घर में संस्कारी बहू के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं . उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. रश्मि के फैंस उन्हें सपोर्ट करने के लिए वोटिंग भी खूब करते हैं.

2 – रश्मि का गेम काफी स्ट्रांग रहा है. वो शो में एक स्ट्रैटिजी के तहत आगे बढ़ी हैं. रश्मि ये बखूबी जानती हैं,  उन्हें कब कैसे गेम खेलना है.

3– रश्मि पूरे शो में कभी भी बनावटी नही रहीं. उन्होंने दर्शकों को अपना ट्रू साइड दिखाया है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

4 – रश्मि ने हमेशा अपने साथ-साथ दूसरों के लिए भी स्टैंड लिया है. खासतौर पर सिद्धार्थ शुक्ला के बिहेवियर के खिलाफ खुलकर बोलने वाली वो इकलौती कंटेस्टेंट रही हैं.

5– रश्मि ने अपनी पर्सनल लाइफ को भी शो में खुल कर रखा है, चाहे वह अरहान खान के साथ उनका अफेयर रहा हो य फिर सिद्धार्थ और उनकी लड़ाई. रश्मि ने दर्शकों से कुछ भी छुपाने की कोशिश नहीं की.

इन्ही पांच कारणों के चलते रश्मि इस सीजन की विनर बन सकती हैं. वहीं रश्मि के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो काफी शान-ओ-शौकत से रहती हैं. रश्मि का मुंबई में खुद का 2 बीएचके घर है, इसके अलावा उनकी कई जगह पर प्रॉपर्टी भी है. रश्मि 43 लाख की Q3 ऑडी कार से चलती हैं.

इसके अलावा रश्मि टीवी की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो टीवी सीरियल के एक एपिसोड के लिए लगभग 50 से 60 हजार रुपए चार्ज करती हैं. रश्मि ‘बिग बॉस 13’ की भी सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं. बिग बॉस में रहने के लिए उन्हें करीब 1.5 करोड़ रुपया दिया गया है.

Spread the love